Strategi Keunggulan Pelayanan Publik = Manajemen Sumber Daya Manusia Birokrasi Publik

में बचाया:
ग्रंथसूची विवरण
मुख्य लेखक: TANGKILISAN, Hessel Nogi S.
स्वरूप: TEXT
प्रकाशित: Lukman Offset
विषय:
-
टैग : टैग जोड़ें
कोई टैग नहीं, इस रिकॉर्ड को टैग करने वाले पहले व्यक्ति बनें!
PINJAM
id oai:jogjalib.com:195
record_format oai_dc
spelling oai:jogjalib.com:1952016-08-08 00:00:00Direktorat Perpustakaan Universitas Islam IndonesiaStrategi Keunggulan Pelayanan Publik = Manajemen Sumber Daya Manusia Birokrasi PublikTANGKILISAN, Hessel Nogi S.-Lukman OffsetTEXT
institution Universitas Sanata Dharma
collection Perpustakaan Yogyakarta
topic -
spellingShingle -
TANGKILISAN, Hessel Nogi S.
Strategi Keunggulan Pelayanan Publik = Manajemen Sumber Daya Manusia Birokrasi Publik
description
format TEXT
author TANGKILISAN, Hessel Nogi S.
author_facet TANGKILISAN, Hessel Nogi S.
author_sort TANGKILISAN, Hessel Nogi S.
title Strategi Keunggulan Pelayanan Publik = Manajemen Sumber Daya Manusia Birokrasi Publik
title_short Strategi Keunggulan Pelayanan Publik = Manajemen Sumber Daya Manusia Birokrasi Publik
title_full Strategi Keunggulan Pelayanan Publik = Manajemen Sumber Daya Manusia Birokrasi Publik
title_fullStr Strategi Keunggulan Pelayanan Publik = Manajemen Sumber Daya Manusia Birokrasi Publik
title_full_unstemmed Strategi Keunggulan Pelayanan Publik = Manajemen Sumber Daya Manusia Birokrasi Publik
title_sort strategi keunggulan pelayanan publik = manajemen sumber daya manusia birokrasi publik
publisher Lukman Offset
publishDate
_version_ 1747906602269147136